बिसेन के साथ विवाद पर सहस्त्रबुद्धे ने भगत को दिल्ली बुलाया

0
11

भोपाल। कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद बोध सिंह भगत के बीच सार्वजनिक मंच पर हुए झगड़े को भाजपा के प्रदेश संगठन ने भले ही रफा-दफा कर दिया हो, लेकिन पार्टी आलाकमान ने इसे गंभीरता से लिया है।
प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने बोध सिंह भगत को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है, वहीं भगत ने भी दिल्ली पहुंचकर बिसेन की शिकायत पार्टी के बड़े नेताओं से की है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी आलाकमान इस बात से खासा नाराज है कि मोदी सरकार के तीन साल के कार्यक्रम में इस तरह के झगड़े सामने आए हैं।
प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने बताया कि मैंने सांसद भगत को दिल्ली बुलाया है। इस तरह की घटना कैसे हुई, इस बारे में पूरी जानकारी लूंगा। गौरतलब है कि प्रदेश नेतृत्व ने पूरे मामले में बोध सिंह भगत को दोषी ठहराया था। नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा था कि गलती बोध सिंह भगत की तरफ से हुई थी।
सांसद भगत ने भले ही प्रदेश नेतृत्व के सामने खेद व्यक्त कर दिया हो, लेकिन उनका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ। प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के बाद शनिवार को वे दिल्ली रवाना हो गए थे।
सूत्रों के मुताबिक भगत ने संगठन महामंत्री रामलाल से मिलने का समय मांगा था। भगत ने पार्टी आलाकमान को बालाघाट में यशोदा सीड्स द्वारा किए गए फर्जीवाड़े और बिसेन द्वारा कंपनी को की गई मदद की जानकारी भी दी है। पीएमओ ने भी मामले की रिपोर्ट तलब की थी। बोध सिंह भगत पहले भी आरोप लगा चुके हैं कि बिसेन अपनी बेटी मौसम बिसेन को लोकसभा का टिकट नहीं दिलवा सके, इसकी खीज वे उन पर निकाल रहे हैं। हालांकि इस बारे में बोध सिंह भगत से संपर्क नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here