मेरा बेटा बहुत जिद्दी है, तुमने पहचाना नहीं: कपिल की मां का केजरीवाल को लेटर

0
32
नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी है। कपिल की मां, बीजेपी नेता और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व मेयर अन्नपूर्णा मिश्रा ने अब अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखा है। अन्नपूर्णा लिखती हैं, “कपिल मेरा बेटा जिद्दी है, तुमने उसे पहचाना नहीं।” इससे पहले कपिल भी केजरीवाल को लेटर लिख चुके हैं जिसमें उन्होंने अपनी मांगों का जिक्र किया था। मेरे बेटे पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप लगा रहे हो….
 – अन्नपूर्णा मिश्रा ने लिखा, “प्रिय अरविंद, यह पहला और आखिरी पत्र लिख रही हूं तुम्हें। मेरा बेटा तुमसे सवाल पूछेगा और तुम सवालों से बचोगे, ऐसा कभी नहीं सोचा था।”
– “जब जब तुम मुझसे मिले हो, तुमने हमेशा सार्वजनिक जीवन मे पारदर्शिता की बात की। हर चीज को जनता के सामने रखने की बात की।”
– “आज मेरे बेटे पर BJP का एजेंट होने का आरोप लगा रहे हो, सोशल मीडिया में झूठी तस्वीरें तुम्हारे सबसे करीबी साथी फैला रहे हैं।”
– “कल शाम को AAP के ज्यादातर सीनियर नेताओं ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज फैलाई उस प्रोग्राम में तो तुम भी थे। तुम्हारी सारी कैबिनेट थी। कुमार विश्वास के पिताजी के सम्मान में वो प्रोग्राम था। कितना झूठ अरविंद, आखिर कितना??”
तुम मेरे पास आए थे कपिल को मांगने
– अन्नपूर्णा लिखती हैं, “याद है जब तुम मेरे घर आए थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूं, चुनाव लड़वाना है कपिल मान नहीं रहा। वो केवल आंदोलन करना चाहता था, तब तुम आए थे मेरे पास कि कपिल की जरूरत है। आज तुम्हारे लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कह रहे हैं। तुम चुप हो। दिल्ली की सबसे पहली मोहल्ला सभा मैंने लगाई थी। 2007 में। तुम भी तो आए थे उस मोहल्ला सभा में, तुम्हारे सारे साथी आए थे। तब तो कोई आंदोलन या पार्टी का नामोनिशान नहीं था। कपिल उस मोहल्ला सभा को ऑपरेट कर रहा था।”
– “तुमने अपनी किताब स्वराज में मेरे काम करने के तरीकों को लिखा हैं। आज कहां से कहां आ गए हो तुम। मुझे तुमने ही बताया था कि जब AAP के 28 विधायक जीत कर आए तो सबसे पहले उन्हें कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में मेरी ही मोहल्ला सभा की वीडियो दिखाई गई।”
मेरे बेटे को तुमने नहीं पहचाना’

– “अरविंद, तुमने कपिल के साथ काम तो किया है पर शायद उसे पहचाना नहीं। वो बहुत जिद्दी है। तीन दिन से कुछ नहीं खाया उसने। मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया।”
– “एक मां होने के नाते बस इतना कहना चाहती हूं कि छोटी सी जानकारी उसने मांगी है वो दे दो। वो किसी का एजेंट नही केवल सच का एजेंट है। ये झूठ तुम्हारे किसी काम नहीं आएंगे, भगवान से डरना सीखो।”

कपिल की मांग- 5 नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी दें केजरीवाल
– आप नेताओं की विदेश दौरों की जानकारी पब्लिक करने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा गुरुवार दोपहर ACB ऑफिस पहुंचे थे।
– उन्होंने एसीबी अधिकारियों को टैंकर घोटाले से जुड़े सबूत सौंपे। इससे पहले, मिश्रा ने कहा कि उनके पास कुछ और जानकारियां आई हैं और रविवार को वह एक और बड़ा खुलासा करेंगे।
– करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि वे अपनी भूख हड़ताल तभी खत्म करेंगे, जब आप नेताओं के विदेश दौरे का ब्योरा पब्लिक किया जाएगा। मिश्रा अपने सरकारी आवास पर धरने पर बैठे हैं।
– कपिल मिश्रा आप के जिन 5 नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी पब्लिक करने की मांग कर रहे हैं, उनमें संजय सिंह, राघव चड्ढा, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here