शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने दिए राजनीति में उतरने के संकेत

0
20

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने मप्र की पूरी सरकार के सामने अपने गांव जैत से ही राजनीति में उतरने के संकेत दिए हैं। सोमवार को नर्मदा सेवा यात्रा जैत पहुंची थी, जिसमें भाजपा और सरकार के सभी दिग्गज शामिल हुए थे।

शाम को आयोजित कार्यक्रम में कार्तिकेय ने कहा कि मैं नौकरी नहीं करुंगा, बल्कि समाजसेवा के लिए काम करुंगा। कार्तिकेय के इस बयान को राजनीति में आने का संकेत माना जा रहा है।

इससे पहले भी वे बुधनी विधानसभा क्षेत्र के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। गांव-गांव में बच्चों को किताबें बांटने का अभियान भी कार्तिकेय चला चुके हैं। कार्तिकेय के भाषण के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा कि मैं नहीं जानता था कि कार्तिकेय आज क्या बोलने वाले हैं।

उन्होंने जो भी कहा है, वह जैत की जनता की तरफ से कहा है। कार्तिकेय ने युवाओं से नर्मदा को बचाने की अपील करते हुए कहा कि नर्मदा का संरक्षण नहीं किया तो हम कुंभ का आयोजन नहीं कर पाएंगे।

यात्रा के समापन में हर गांव का पानी अमरकंटक जाएगा

मुख्यमंत्री ने नर्मदा सेवा यात्रा से इतर भाजपा के पदाधिकारियों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि 11 मई को यात्रा के समापन समारोह में राज्य के हर गांव से पांच लोग अपने गांव का पानी लेकर अमरकंटक आएंगे और उसे नर्मदा नदी में प्रवाहित करेंगे।

बैठक में उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि हर गांव से 5 लोग अमरकंटक जरूर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस समापन समारोह का हिस्सा होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here