मुरैना जिले में रेत माफिया व टास्क फोर्स के बीच फायरिंग व पथराव

0
23

मुरैना जिले में रेत माफिया व टास्क फोर्स के बीच फायरिंग व पथराव
Updated: Sun, 26 Mar 2017 08:17 PM (IST)

चंबल के बरबासिन घाट पर रेत के अवैध उत्खनन को रोकने गए टास्क फोर्स व रेत चोरों के बीच फायरिंग व पथराव हुआ।

मुरैना। चंबल के बरबासिन घाट पर रेत के अवैध उत्खनन को रोकने गए टास्क फोर्स व रेत चोरों के बीच फायरिंग व पथराव हुआ। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। टास्क फोर्स ने कार्रवाई के दौरान दो ट्रैक्टर ट्रॉली व एक जेसीबी को जब्त कर लिया, लेकिन जेसीबी और एक ट्रैक्टर को रेत माफिया ऐसी जगह फंसा कर गए थे कि पुलिस उन्हें निकाल नहीं पाई और सिर्फ एक ट्रैक्टर को जब्त कर वापस आ गई।
चंबल से रेत के अवैध उत्खनन को रोकने के लिए बनाया गया टास्क फोर्स रविवार को नईदुनिया में प्रकाशित खबर के बाद सुबह सात बजे रेत के अवैध उत्खनन को रोकने के लिए बरबासिन के घाट पर पहुंचा।
हालांकि रेत माफिया को पहले ही कार्रवाई की सूचना मिल गई थी। इसलिए अधिकतर रेत चोर ट्रैक्टर व जेसीबी लेकर गायब हो चुके थे। लेकिन कार्रवाई के दौरान बरबासिन व खांडोली के बीच में टास्क फोर्स ने दो ट्रैक्टर व एक जेसीबी को पकड़ लिया।
जब पुलिस जेसीबी को जब्त करने की कार्रवाई कर रही थी तो रेत माफिया ने एक फायर किया। जवाब में पुलिस ने दो फायर कर दिए। इसके बाद रेत चोर जेसीबी व ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकले। लेकिन माफिया ने एक ट्रैक्टर और जेसीबी को घाट पर ऐसे फंसाकर खड़ा दिया कि घंटों की मशक्कत के बाद भी पुलिस को मौके पर छोड़कर वापस आना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here