हिंदी न्यूज़ – पुलिस ने किया अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश, 40 बाइक सहित नौ सरगना धरे गए- police arrested nine interstate thieves with fourty bikes

0
39


मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस ने एक बड़े अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए उनके कब्जे से 40 चोरी की बाइक जब्त की. इसके अलावा गैंग के सरगनाओं सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग ने मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि राजस्थान में भी कई बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इसमें जो लोग पकड़े गए हैं वे राजस्थान के हाई प्रोफ़ाइल लोग हैं.

नीमच एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि जिले में बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं, जिसे लेकर एक टीम बनाई गई और मुखबिर की सूचना पर नीमच के टाऊन हॉल से बाइक चोरी की वारदात करने वाले आरोपी कपिल उर्फ कृष्‍णा के सरगना स्थित ढाबे पर दबिश दी गयी. जिसके बाद बबलू पिता राधेश्‍याम मेहर निवासी सुली मगरा बैगू राजस्‍थान और मोहन पिता मूलचंद मेहर निवासी मंगरा बेगू को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- नीमच के जिला अस्पताल में बुनियादी सुविधाओं का अभाव

पुलिस ने दोनों से कड़ी पूछताछ की. इस दौरान दोनों अरोपियों ने बताया कि वे वाहन चोरी कर कपिल उर्फ कृष्‍णा के सगराना स्थित गोदाम एंव अभिषेक सोनी के निम्‍बाहेडा स्थित गोदाम में रख देते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वाहन चोरी की वारदातों को वे अभिषेक सोनी एंव कपिल उर्फ कृष्‍णा के ईशारे पर अंजाम देते हैं.

(40 बाइक जब्त की गईं)

इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिषेक पिता राजकुमार सोनी निवासी सर्राफा बाजार निम्‍बाहेडा के निम्‍बाहेडा स्थित गोदाम पर दबिश देकर चोरी की गई 18 बाइक और कपिल कृष्‍णा पिता जीवन सिंह सोंधिया निवासी सगराना के गोदाम पर दबिश देकर चोरी की गई 12 बाइक बरामद की.

एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि पुलिस ने इस वारदात के आरोपी अभिषेक सोनी, कपिल उर्फ कृष्‍णा सोधिंया, राजू माली निवासी सुली मंगरा बेगू राजस्‍थान, मांगीलाल नायक निवासी देवरी थाना मल्‍हारगढ मंदसौर, आबिद खान निवासी निम्‍बाहेडा, पप्‍पू बांछडा निवासी नीमच, मोहन मेहर निवासी सुली मंगरा बेगू राजस्‍थान, सिकन्‍दर जाट निवासी दिलाबर मंदसौर एंव बबलु मेहर निवासी बेगू राजस्‍थान को गिरफ्तार किया है, और कोतवाली थाने में इनके खिलाफ धारा 379 और 411 में प्रकरण दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- बारिश में राहगीरों के लिए मुसीबत बना रेलवे अंडर ब्रिज



Source link

قالب وردپرس

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here