हिंदी न्यूज़ – youngman shoot himself in girl house after write sucide note on fb

0
36


BJP नेता के भाई ने फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट, फिर लड़की के घर में खुद को मारी गोली

RJ अतुल लोखंडे (Photo- Facebook)

Jitender Sharma

Jitender Sharma

| News18 Madhya Pradesh

Updated: July 4, 2018, 12:07 AM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में खुद को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रेडियो जॉकी बताए जा रहे एक लड़के ने पहले फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखा फिर लड़की के घर में खुद को गोली मार ली. गंभीर रूप से घायल हालत में लड़की उसे अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि लड़के के बड़े भाई युवा BJP नेता हैं और युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री भी हैं.

घटना भोपाल के 6 नम्बर इलाके की है, जहां अतुल लोखंडे नाम के युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद के सिर में गोली मार ली. जिस समय लड़के ने गोली मारी उस समय वो लड़की के साथ उसके घर में ही था. और लड़के ने गोली मारने से पहले फेसबुक पर सुसाइड नोट भी लिखा. आनन-फानन में लड़की उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही भोपाल में मेयर आलोक शर्मा भी अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं अस्पताल के बाहर भी भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है कि ये प्रेम-प्रसंग कई सालों से चला आ रहा था. और वे एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन फेसबुक पर लिखे सुसाइड नोट के अनुसार लड़की के पिता ऐसा नहीं चाहते थे. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता सरकारी विभाग में अधिकारी हैं.

घटना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. मामले की जांच शुरू हो गई है, उधर अस्पताल में लड़के की हालत नाजुक बनी हुई है. अस्पताल के बाहर भारी संख्या में BJP कार्यकर्ता भी पहुंच गए हैंये भी पढ़ें- हवाला कांड का खुलासा करने वाले SP का फिर तबादला, विदाई के वक्त छलके आंसू


और भी देखें

Updated: July 03, 2018 07:07 PM ISTहवाला कांड का खुलासा करने वाले SP का फिर तबादला, विदाई के वक्त छलके आंसू



Source link

قالب وردپرس

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here