ए राजा ने मनमोहन को लिखा भावुक पत्र, कहा-अब तो मेरा समर्थन कीजिए

0
21

नई दिल्ली। संप्रग कार्यकाल के चर्चित 2जी घोटाला मामले में बरी होने के बाद पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एक भावुक पत्र लिखा। पूर्व प्रधानमंत्री ने भी उन्हें जवाबी पत्र लिखा जिसमें उनके दोषमुक्त होने पर खुशी जाहिर की है।

अपने पत्र में ए. राजा ने लिखा है, “मजबूरियों ने आपको मेरा समर्थन करने से रोके रखा। अब आपको मेरे समर्थन में आगे आना चाहिए और खुलकर मेरा समर्थन करना चाहिए।” पिछले दिनों 2जी मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री और कनिमोझी सहित कई लोग बरी हुए थे।

राजा ने कहा है कि वह डॉ. मनमोहन सिंह के निष्ठावान समर्थक रहे हैं, मगर उनकी कुछ मजबूरियों ने खुलकर उनका समर्थन करने से रोक रखा था। उन्होंने लिखा है, “आपको याद होगा कि मैंने आपको कई बार आश्वस्त किया था कि मैंने कोई गलती नहीं की है। मैंने जो भी किया है वह देशहित में ही किया है। उम्मीद करता हूं कि इस मुकदमे की कार्यवाही से आप निजी तौर पर परेशान नहीं हुए होंगे। मुझे उम्मीद है कि इसे मानेंगे कि मैं आपके दूसरे कैबिनेट सहयोगियों की तरह विश्वासपात्र हूं।”

मनमोहन सिंह का जवाब

मनमोहन सिंह ने अपने जवाबी पत्र में लिखा है, “मैं बहुत खुश हूं कि 2जी मामले में आप दोषमुक्त करार दिए गए। आप और आपके परिवार को इस दौरान काफी दुख झेलना पड़ा है। लेकिन सच्चाई सामने आने पर आपके सभी दोस्तों को राहत मिली है। आपको और आपके परिवार को नए साल की शुभकामनाएं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here